Thursday, September 19, 2024

बुलंदशहर में डॉक्टर के साथ मारपीट,ओपीडी सेवाएं की बंद

बुलंदशहर। बुलंदशहर के कोतवाली शिकारपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर के साथ एक युवक ने मारपीट की है। इस घटना से नाराज डॉक्टरों ने अस्पताल में ओपीडी सेवाएं बंद कर दी हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जब तक आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होगी, तब तक ओपीडी सेवाएं शुरू नहीं की जाएंगी। घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज चौधरी ने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर योगेश के साथ एक शख्स ने मारपीट की। उनके पास इस घटना का वीडियो भी है और साक्ष्यों के साथ पुलिस को सौंपा गया है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद रात में ही छोड़ दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके बाद आरोपी ने अस्पताल में आकर फिर से उत्पात मचाया। डॉ. चौधरी ने कहा कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक हम लोग यहीं बैठे हैं। हमने ओपीडी भी बंद कर दी है। जब तक डॉक्टर्स सुरक्षित नहीं है, तब तक काम कैसे करेंगे। कोई भी व्यक्ति आकर धमका कर चला जाता है। डॉक्टर्स की सुऱक्षा के लिए प्रोटेक्शन एक्ट बनाया गया है। लेकिन वह कभी लागू ही नहीं होता। न ही पुलिस इस पर कोई कार्रवाई करती है। हम पुलिस की कार्रवाई से अब तक संतुष्ट नहीं हैं।

 

 

अस्पताल में मरीज इलाज के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। डॉक्टरों ने अपनी सेवाएं रोक दी हैं। डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर गहरा असंतोष और चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने पुलिस कार्रवाई को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है। हालांकि बढ़ते दबाव के बीच पुलिस ने आरोपी को दोबारा गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद ओपीडी सेवा फिर से शुरू की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय