Friday, September 20, 2024

शामली में खेत में किसान का शव मिलने से सनसनी,परिजनों में कोहराम

शामली। देर शाम खेत में कार्य करने के लिए गए किसान का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांधला थाना क्षेत्र के गांव एलम के विकास नगर निवासी किसान नरेंद्र के खेत जनपद बागपत की सीमा के समीप गांव नाला में है। शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे किसान अपने खेत पर कार्य से गया था किंतु देर रात तक भी घर वापस न लौटने पर परिजनों ने नरेंद्र की खोजबीन शुरू की।

 

खेत में जाकर देखा तो वहां नरेंद्र की चप्पल व अन्य सामान पड़े दिखाई दिए किंतु नरेंद्र का कोई पता नहीं चल पाया। जिस पर परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा नरेंद्र की तलाश में काफी देर तक खोजबीन की। देर रात्रि लगभग 12 बजे नरेंद्र का शव उसके खेत के नलकूप के समीप पड़ा मिला। शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है की किसान के शव पर किसी प्रकार के कोई चोट या अन्य कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय