Saturday, September 28, 2024

महिलाओं के संकीर्तन में अभद्रता कर कुछ युवकों ने अचानक हमला बोल, दर्जनों की संख्या में लोग हुए घायल

शामली : शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला अटल विहार स्थित मंदिर में चल रहे महिलाओं के संकीर्तन में अभद्रता कर कुछ युवकों ने अचानक हमला बोल दिया। हमले में एक महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों ने अपना मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंसारियान नई बस्ती निवासी मामचंद पुत्र सुमन प्रसाद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मौहल्ला अटल विहार नई बस्ती पंसारियान स्थित मां शाकुंभरी देवी मंदिर में सोमवार देर रात्रि करीब 9 बजे महिलाओं का संकीर्तन चल रहा था। आरोप है कि इस दौरान गांव मुंडेट निवासी कुछ युवक आये और संकीर्तन में घुस गए। आरोपी युवकों द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता की गई। जिसका विरोध किया तो उक्त युवकों ने मिलकर लोहे की रॉड और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसें मामचंद, सन्नी, चिंटू, शिवम, रोहित, दीपक, सरोज को गंभीर चोटे आई है।

 

हमले में पीडितों ने भागकर अपनी जान बचाई। पीडित ने संजय, प्रेम, कुलदीप, नीटू, सचिन, आकाश निवासीगण मुंडेट को नामजद करते हुए कार्यवाही किए जाने की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय