Monday, May 6, 2024

नोएडा,गाजियाबाद, मेरठ, मथुरा,आगरा व बुलंदशहर में कोहरे का कहर,यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्जन भर गाड़ियां आपस में टकराई, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हिमालय की चोटियों पर जारी बराबरी के चलते राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आज सुबह से घने कोहरे का प्रकोप जारी है। उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, मथुरा, आगरा, बुलंदशहर समेत तमाम जनपदों में आज सुबह से घने कोहरे के चलते दृश्यता 3 से 4 मीटर रही। आलम यह था कि सुबह के समय वाहन सड़कों पर रेंगते हुए दिखाई दिए, जिसके चलते लोग अपने ऑफिस में समय से नहीं पहुंच पाए। घने कोहरे के चलते विभिन्न हाईवे पर कई सड़क हादसे हुए। रेल यातायात पर भी असर पड़ा है।

थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गांव के पास आज सुबह घने कोहरे के चलते दर्जन भर गाड़ियां आपस में सीरीज में टकरा गई। इस घटना में कई लोगों को चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में जारी घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे के दयानतपुर गांव के पास आगे चल रहे है एक डंपर से एक ट्रक टकरा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पीछे से एक के बाद एक दर्जन भर गाड़ियां आकर आपस में सीरीज में टकराती चली गई। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर चीख पुकार मच गई। सुबह 7 बजे हुए इस घटना की सूचना पाकर मौके पर थाना जेवर पुलिस व पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। घायलों को कैलाश अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि सात गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है, जबकि कई वाहनों में मामूली क्षति हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों में किसी की हालत नाजुक नहीं है। अपर उपायुक्त ने बताया कि दुर्घटना के बाद जेवर पुलिस ने पब्लिक सिस्टम के माध्यम से यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते जाने वाले लोगों को धीमी गति से वाहन चलाने तथा अपनी गाड़ियों के फोग लाइट और डीपर लाइट को जलाने की सलाह देते हुए जागरूक किया। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि एनसीआर में जारी कोहरे के चलते लोग सावधानी से वाहन चलाएं, अगर संभव हो तो कोहरे में चलने से परहेज करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय