Saturday, May 18, 2024

हाई राइज सोसाइटी में ड्राइवर ने रॉन्ग साइड चलाई कार, हुई पिटाई, वीडियो आया समाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा की एक हाईराइज सोसाइटी से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें रॉन्ग साइड कार चलाने पर एक ड्राइवर और निवासियों के बीच विवाद हो गया और निवासियों ने ड्राइवर की पिटाई कर दी। मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंचा और जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों में समझौता कराया गया है।

नए साल के पहले दिन नामी सोसायटी में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक व्यक्ति के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। मामला कोतवाली थाने फेज-3 का है। वायरल हो रहा वीडियो 10 सेकेंड का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि सोसायटी में एक रेजिडेंट का ड्राइवर रॉन्ग साइड से गाड़ी लेकर जा रहा था। उसे सोसायटी के निवासियों ने रोका और सही दिशा में चलने की बात कही। इस बात को लेकर ड्राइवर और निवासियों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसका वीडियो किसी ने फोन में कैद कर वायरल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि यह मामला सेक्टर-121 क्लियो काउंटी सोसायटी का है। वीडियो को संज्ञान में लेकर सोसायटी के दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया। दोनों पक्षों ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। आखिर, उनके बीच सुलह हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय