Thursday, July 4, 2024

आर्थिक तंगी के चलते युवक ने पत्नि और दो बेटों की कर दी हत्या, फिर की खुदकुशी की कोशिश

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका जिले के विपिन गार्डन इलाके में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश की।

घटना के पीछे आर्थिक तंगी बताई जा रही है। द्वारका के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एम. हर्षवर्धन ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में सुबह करीब छह बजे फोन आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हर्षवर्धन ने कहा, हमें फोन आया कि राजेश (35) ने अपनी पत्नी और पांच व चार महीने के दो बेटों की हत्या कर अपनी कलाई काट ली। कॉल मिलने के बाद हमने तुरंत मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन से एक टीम को मौके पर भेजा।

अधिकारी ने कहा कि आत्महत्या करने के लिए राजेश ने अपनी कलाई पर गहरी चोट पहुंचाई। उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारी ने बताया कि राजेश ने तड़के अपने दोस्तों को अपनी गंभीर आर्थिक तंगी के बारे में संदेश भेजा। उसके दोस्तों ने उसके भाई को इस बारे में जानकारी दी, जिसने सुबह 6 बजे पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने कहा, हमें पता चला है कि उसने अपने स्कूल के दोस्तों के एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश भेजा था। उसका संदेश गंभीर लग रहा था और उसके दोस्तों ने उसके भाई को सूचित किया और अंतत: पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस को दरवाजा तोड़ना पड़ा, क्योंकि यह अंदर से बंद था। अंदर हमने शवों और राजेश को अर्ध-बेहोशी की हालत में देखा।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय