Tuesday, September 17, 2024

बिजनौर में गुलदारों के आतंक से ग्रामीणाें में दहशत, बढ़ रहे हमले काे लेकर पकड़ने की उठी मांग

बिजनौर । जनपद के हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव शफीपुर नगंली निवासी एक युवक पर बुधवार की रात गुलदार ने उस समय हमला कर घायल कर दिया जब वह बाइक से अपने गांव जा रहा था। बाइक पर पीछे मनीष कुमार बैठा था, जाे मामूली रुप से घायल हाे गया।

ग्रामीणों के अनुसार गुलदार ने बाइक सवाराें पर जब हमला किया ताे पीछे बैठा युवक चीख पड़ा। आवाज सुनकर आसपास मौजूद लाेग लाठी-डंडे लेकर दौड़े, जिसके चलते गुलदार माैके से भाग गया। इसके बाद देर रात में गांव छजुपुरा सादात में गुलदार ने एक निराश्रित पशु को अपना शिकार बनाया। गुरुवार काे गांव काजी वाला इनामपुर के रास्ते पर एक स्कूली वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, जहां खेत में गुलदार घूमता दिखाई दिया। वैन चालक ने स्कूली वैन के साथ चलते चलते गुलदार की वीडियो बनाई, जो काफी वायरल हो रही है। स्कूली वैन में लगभग 35 बच्चे सवार थे। बच्चों के अभिभावक व स्कूल प्रबंधक काफी डरा हुआ है। सभी ने प्रशासन से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मालूम हो कि जनपद में गुलदारों की संख्या इन दिनाें सैकड़ों में मानी जा रही है जो बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रों के निकट गन्ने की फसलों में अपना डेरा बनाये हुए हैं। गुलदारों से निजात दिलाने को लेकर ही तीन दिन से किसान डीएफओ कार्यालय बिजनौर में अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं, फलस्वरूप कार्यालय भी बन्द हो गया है।गुलदाराें के पकड़े ना जाने से ग्रामीणाें में दहशत का माहाैल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय