Sunday, April 28, 2024

शामली के जलालाबाद में डम्फर व मारूति आल्टो कार में टक्कर, उडे परखच्चे, मौके पर छात्र की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जलालाबाद। जलालाबाद गंगोह मार्ग पर सोहजनी उमरपुर गांव के निकट जलालाबाद की ओर से जा रहे डम्फर ने गंगोह की ओर से आ रही मारूति आल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड गये, सूचना पर पहुंची जलालाबाद पुलिस ने राहगीरो की मदद से कार चालक को बामुश्किल बाहर निकाला, परन्तु मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

सहारनपुर जनपद के गांव मन्होरा निवासी 16 वर्षीय तनीष उर्फ शेरू पुत्र योगेन्द्र शाम के समय अपनी आल्टो कार संख्या डी एल 8 सी ए डबल्यू 3687 से जलालाबाद आ रहा था जब वह जलालाबाद के सोहजनी उमरपुर गांव के निकट पहुचा तो जलालाबाद की ओर से तेज गति से आ रहे डम्फर ने उसकी कार को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड गये, कार को टक्कर मारने के बाद डम्फर चालक डम्फर को वही छोडकर जंगल के रास्तें फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सडक से गुजर रहे राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना जलालाबाद पुलिस को दी, जिसके बाद चौकी प्रभारी राहुल कादियान मौके पर पहुंचे व राहगीरो की मदद से कार सवार को बामुश्किल कार से निकाला, परन्तु इससे पूर्व ही उसकी मौत हो चुकी थी, मृतक जलालाबाद स्थित नेशनल पब्लिक इण्टर कालेज मे कक्षा 10 का छात्र है जो पिछले दो साल से जलालाबाद के अखाडे मे ही रहकर पढाई के साथ पहलवानी भी कर रहा था।

सोमवार को ही वह अपने पिता, जो फौजी है उनसे मिलने गांव गया था, तनीष घर का इकलौता बेटा था जैसे ही जलालाबाद पुलिस ने मृतक छात्र के परिवार को घटना की सूचना दी, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया, आनन फानन  में परिजन व गांव के लोग घटनास्थल के लिए दौड पडे, पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय