Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्यूबवैलों चोरों का आतंक, मोरना व मीरांपुर में 7 ट्यूबवैलों से चोरों ने किया सामान चोरी, किसानों में रोष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। मुज़फ्फरनगर ज़िले में ट्यूबवेल चोरों का आतंक लगातार जारी है। बेखौफ चोरों ने भोकरहेडी के जंगल में चार ट्यूबवेल से कीमती सामान को चुरा लिया। चोरी की घटना से गुस्साए पीड़ित किसानों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर शीघ्र घटना के खुलासे की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेडी निवासी किसान ब्रजवीर, उदयवीर, अंकुश, रविन्द्र आदि ने तहरीर देकर बताया कि भोकरहेडी बरला मार्ग पर जंगल में उनके खेत हैं, जहां पर उनकी ट्यूबवैल है। सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने उनकी ट्यूबवैल से केबिल, स्टार्टर, ऑपरेटर, कटआउट, दराती, फावडे आदि सामान चुरा लिया है। चोरों ने चार ट्यूबवैलों के कमरों की दीवार तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। कडाके की सर्दी के चलते कोहरे का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर किसानों का भारी नुकसान किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसानों ने ट्यूबवैल से कीमती सामान चोरी की घटनाओं पर रोष व्यक्त करते हुए चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है। भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। चोरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

तीन ट्यूबवेलों में चोरी-   मीरापुर। थाना क्षेत्र के ग्राम खेडी सराय में अज्ञात चोरों ने तीन किसानों की ट्यूबवेल से चोरी कर फरार हो गये। पीडित किसान ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। क्षेत्र के गांव खेड़ी सराय निवासी किसान ब्रजबीर पुत्र राजपाल, उदयबीर पुत्र सुजान, अंकुश पुत्र ओमबीर की ट्यूबवेलों की दीवार तोड़कर अज्ञात चोरी ने स्टार्टर, केबील, कटआउट आदि कीमती सामान चोरी कर लिया। प्रात: किसानों को टयूबवेलों पर चोरी की सूचना मिली, तो मौके पर दर्जनों किसान एकत्र हो गये। मंगलवार को किसानों ने थाने में पहुंच कर अज्ञात चोरों के विरूद्ध तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय