Wednesday, June 26, 2024

देवबंद में रेत से भरा डंपर सड़क किनारे पेड़ से टकराया, चालक की मौत, परिचालक सहित दो लोग घायल

देवबंद। देवबंद कोतवाली के खेड़ामुगल क्षेत्र के बिलासपुर गांव में रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। जबकि परिचालक सहित दो लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बचीटी गांव निवासी इलियास का 24 वर्षीय पुत्र मोईन डंपर चलाता है। जबकि नागल थानाक्षेत्र के कोटा गांव निवासी छोटा डंपर पर परिचालक है। आज सवेरे पांच बजे दोनों सुंदरपुर से रेत भरकर झबरेड़ा मार्ग से होते हुए उत्तराखंड जा रहे थे। जैसे ही वह बिलासपुर गांव के समीप पहुंचे डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े आम के पेड़ से टकरा गया। जिसमें मोईन और छोटा सहित डंपर में बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। राहगीरों से जानकारी मिलने पर तल्हेडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को बाहर निकाल कर नागल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मोईन को मृत घोषित कर दिया।
जबकि गंभीर रुप से घायल छोटा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। चौकी इंचार्ज विपिन मलिक ने बताया कि पूछताछ में पता चला की हादसे के वक्त डंपर को परिचालक चला रहा था। जबकि चालक मोईन सो रहा था। परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इंकार किया है। जिसके चलते शव को उनके सुपुर्द कर दिया गया। अचानक हुई मोईन की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय