Saturday, April 27, 2024

शामली में मिट्टी से भरे डंपर ने सोते हुए सिक्योरिटी गार्ड को कुचला, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बहावडी के जंगल में केसीपीएल कंपनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड को सोते समय मिटटी से भरे डंपर चालक ने लापरवाही दिखाते हुए कुचल दिया और मिटटी से भरे डंपर को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। दुर्घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और डंपर चालक पर जानबूझकर कुचलकर मार डाले जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस परिजनों को कठोर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन देकर मना पाई।

थाना भौराकलां क्षेत्र के गांव मुंडभर निवासी 26 वर्षीय मोनू पुत्र एस कुमार केसीपीएलन कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड था। कंपनी द्वारा दिल्ली देहरादून इकोनोमिक कोरिडोर के निर्माण के लिए गांव बहावडी से मिटटी खनन की जा रही है। बताया जाता है कि बुधवार सवेरे करीब 6 बजे मोनू अपनी डयूटी समाप्त कर मिटटी खनन के स्थान से कुछ दूरी पर ही जमीन पर मच्छरदारी लगाकर सो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि तभी मिटटी भरकर ले जा रहे एक डंपर चालक ने लापरवाही दिखाते हुए मोनू को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। अन्य लोगों द्वारा शोर मचाये जाने पर चालक मौके पर ही डंपर को छोडकर फरार हो गया। आसपास मौजूद कर्मचारियों की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और डंपर चालक पर जानबूझकर कुचलकर मारे जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जिससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

सूचना पाकर सीओ सिटी बिजेन्द्र भडाना, कोतवाली प्रभारी नेमचंद मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआएना करते हुए काफी घंटों के प्रयास के बाद परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिता एस कुमार की तरफ से मुकदमा लिखकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय