Thursday, May 9, 2024

बिहार : पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर, विभाग में विवाद को नकारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। विवादों से घिरे बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिले। राबड़ी आवास से निकलने के बाद उन्होंने विभाग में किसी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि कोई विवाद नहीं है, मैं मामले को देख रहा हूं।

राबड़ी आवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विभाग के विषय में उनको मीडिया से ही जो जानकारी मिली है, उसे वे देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो बातें सामने आई है समझ रहा हूं। पीत पत्र को लेकर जारी बवाल के बीच एक सवाल पर मंत्री ने कहा कि संविधान के अनुसार बता दें कि कौन बड़ा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपके आप्त सचिव को कार्यालय में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि इन्हीं चीजों को समझना है।

शिक्षा मंत्री की लालू प्रसाद यादव से क्या बात हुई, उसके संबंध में मंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया।

इससे पहले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने सरकारी आप्त सचिव कृष्णा नंद यादव, विभाग के अपर मुख्य सचिव को लेकर एक पीत पत्र लिखा था। पत्र में लिखा गया था कि ऐसा देखा जा रहा है कि कई मामलों में सरकार की कार्य संहिता के हिसाब से काम नहीं कराए जा रहे हैं। इसके अलावा भी कई तरह के आरोप लगाए गए हैं।

इधर, शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के आदेश पर निदेशक प्रशासन की तरफ से आप्त सचिव के विभाग में प्रवेश पर ही रोक लगा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय