Saturday, May 18, 2024

नीतीश कुमार पर उम्र का असर, बोलना कुछ चाहतें हैं बोल कुछ और देते हैं : प्रशांत किशोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जनता दरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वो बातों को भूल रहे हैं।

चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को कहा कि नीतीश और तेजस्वी यादव से आप कोई अपेक्षा न करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतीश कुमार को अगर ध्यान से देखिएगा तो पता चलेगा कि उन पर उम्र का असर हो गया है। पिछले एक साल की उनकी पुरानी स्पीच उठाकर देख लीजिए, आपको पता चल जाएगा कि वो हर बात को घुमाते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बोलना कुछ चाहते हैं बोल कुछ और जाते हैं। उनके लिए आज चर्चा का विषय है कि धरती का नाश होने वाला है। मोबाइल का उपयोग करने से लोग पागल हो रहे हैं। क्या यही नीतीश कुमार का काम है?

उन्होंने सवाल करते हुए कहा, नीतीश कुमार क्या साइकोलोजिस्ट हैं या मनोवैज्ञानिक हैं? बिहार की जनता ने जो काम नीतीश कुमार को दिया है वो तो ये कर नहीं रहे बाकी बेकार की चीजों में इनका ध्यान रहता है। दुनिया कितने दिनों तक रहेगी कब खत्म हो जाएगी, इस पर बात करते हैं।

मुजफ्फरपुर में जन संवाद पदयात्रा के क्रम में पहुंचे प्रशांत किशोर ने कहा कि आज देश में भष्टाचार कहां नहीं है, नेता कहां झूठ नहीं बोल रहे हैं? इसके बावजूद आज बिहार जैसी भयावह स्थिति देश के किसी दूसरे राज्य में नहीं है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय