Friday, September 20, 2024

हिंदू संघर्ष समिति की चेतावनी का असर, अफसरों ने खोखे हटाने को 2 दिन का दिया समय

मोरना। हिंदू संघर्ष समिति की चेतावनी का असर हुआ है। बहेड़ा सादात चौराहे पर अतिक्रमण करने वाले ठेलों व खोखा मालिकों को एसडीएम के आदेश पर जांच करने पहुंचे राजस्व विभाग के अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन का समय दिया हैं। हिंदू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को तहसील जानसठ में पहुंचकर एसडीएम जानसठ को बेहड़ा सादात चौराहे से अतिक्रमण हटवाने को लेकर ज्ञापन दिया था।

ककरौली क्षेत्र के बेहड़ा सादात चौराहे पर 28 अगस्त को मारपीट व छेड़छाड़ के मामले के बाद हिंदू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं व भाजपा के मीरापुर मंडल प्रभारी जोगिंद्र सिंह एवं पिछड़ा मोर्चा महामंत्री जयकरण गुर्जर के साथ शनिवार को ग्रामीणों ने जानसठ तहसील पहुंचकर एसडीएम सुबोध कुमार को ज्ञापन देकर बेहड़ा सादात चौराहे से अतिक्रमण हटवाने की मांग की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बेहड़ा चौराहे पर रखे अवैध खोखे व रेहड़ी वालो पर आरोप लगाया था, कि वहां खड़े असामाजिक तत्व वहां से गुजरने वाली छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसते हैं। हिंदू संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम सुबोध कुमार को ज्ञापन देकर चौराहे से अवैध खोखे हटाए जाने की मांग की थी।

सोमवार को एसडीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार विपिन कुमार व कानूनगो ओमप्रकाश चौहान ककरौली पुलिस को साथ लेकर बेहड़ा सादात के बस स्टैंड पर पहुंचे, वहां जांच कर अवैध ठेले व खोखा मालिकों को अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन का समय दिया है। राजस्व टीम ने चेतावनी दी है कि यदि दो दिन में ठेले व खोखे नहीं हटाए गए, तो उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय