Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में हड़ताल का असर: घरों में छाया अंधेरा पानी के लिए नलों पर लगी कतारें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बीती देर रात से बिजली ना होने की वजह से आम जनता को खांसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली न होने की वजह से शहर में अंधेरा छाया हुआ है। तो वहीं पानी से भी शहरवासी त्रस्त आ चुके हैं। बिजली कर्मचारियों की 72 घंटे की हड़ताल के कारण शहर की लगभग सभी कॉलोनियों में पानी की किल्लत पड़ गई है। तो वहीं आमजन सरकारी नल से पानी ढोने के लिए मजबूर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जनकपुरी मोहल्ले में महिलाएं पानी भरने के लिए कतार बंद खड़ी हुई नजर आई उनका कहना है। यहां पर कल शाम से बिजली गायब है ,जिसकी वजह से घरों में अंधेरा और पानी बिल्कुल खत्म हो चुका है । उन्होंने कहा कि सरकारी नल का पानी पीने योग्य नहीं है । मजबूरी बस इसी से काम चलाना पड़ रहा है। बता दें कि गत रात्रि से बारिश की वजह से मौसम भी खराब चल रहा है जिसकी वजह से शहरवासियों के सामने मौसम की समस्या भी खड़ी हो गई है।

मोहल्ला जनकपुरी निवासी नीलम ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके क्षेत्र की कल दोपहर 1:30 से लाइट गायब है जिसकी वजह से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने कहा कि बिजली कर्मी हड़ताल पर होने की वजह से लाइट नहीं आ रही है। जिसकी वजह से पानी भी खत्म हो चुका है उन्होंने कहा कि सुबह 5 बजे से सरकारी नल नल से पानी ढोने में लगे हुए हैं कहा कि पूरे मोहल्ले में एक ही सरकारी नल है और इसका पानी भी पीने योग्य नहीं है।

वही जनकपुरी निवासी सतपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम 6 बजे से लाइट ना होने की वजह से इन्वर्टर बैटरी भी डाउन हो चुकी है। जिसकी वजह से घर में अंधेरा छाया हुआ है और मोमबत्ती जलाकर खाना बनाना पड़ रहा है। घर में अंधेरा होने की वजह से छोटे बच्चे भी परेशान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंधेरे की वजह से बाहर ले जाते हैं तो बहार बारिश हो रही है। बिजली ना होने की वजह से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय