Thursday, September 19, 2024

बागपत में बाइक की टक्कर से आठवीं के छात्र की मौत, इकलौते बेटे की मौत से परिजनों में हाहाकार

बागपत। सुबह दो दोस्तों के साथ दाैड़ने निकले कक्षा आठ के छात्र वंश को बाइक में टक्कर मार दी। वंश की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिलाना-ढिकौली मार्ग पर दोस्तों के साथ दौड़ लगा रहे सिखेड़ा गांव के आठवीं कक्षा के छात्र वंश (14) को बाइक ने टक्कर मार दी। उसकी बालैनी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

सिखेड़ा गांव के रहने वाले राहुल उर्फ प्रदीप का इकलौता बेटा वंश एसडी पब्लिक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था। वह सुबह करीब पांच बजे वह अपने दोस्त कार्तिक और अखिल के साथ दौड़ लगाने के लिए पिलाना-ढिकौली मार्ग पर गया। दौड़ लगाने के बाद गांव के समीप कोल्हू के पास सड़क किनारे तीनों व्यायाम करने लगे। तभी पिलाना की तरफ से आई बाइक ने वंश को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक अपनी बाइक लेकर भाग गया।

 

दोनों दोस्तों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी और घायल को पिलाना सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर वंश को रेफर कर दिया। बताया कि बालैनी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान वंश की मौत हो गई। वंश की मौत पर मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल था। उधर, पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय