Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपति को चाकू मार कर किया घायल, घर में काम मांगने के बहाने घुसे थे पति-पत्नी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में काम मांगने के बहाने घर में घुसे महिला-पुरुष ने एक बुजुर्ग दंपति को चाकू मार दिए। इस हमले में बुजुर्ग दंपति घायल हो गए। पुलिस ने हमलावरों को लेकर आने वाले ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है, वहीं हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। अभी तक लूटपाट जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।

गुरुवार दोपहर ये वारदात इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड-एक में हुई। एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया, रविकांत शर्मा और उनकी पत्नी गीता शर्मा चाकू लगने से घायल हुए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। जल्द ही हमलवारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ने बताया, आज एक महिला और पुरुष अपने साथ एक ठेकेदार को लेकर इस घर में आए थे। ये महिला-पुरुष मजदूरी करते हैं। आज महिला इसलिए आई थी, ताकि उसको मेड के रूप में रखा जा सके। इधर, महिला और पुरुष के बुजुर्ग दंपति पर पुराने रुपए भी बकाया थे। इन सब बातों को लेकर महिला-पुरुष का बुजुर्ग दंपति से विवाद हुआ और उन्होंने चाकू मार दिए। एसीपी ने बताया कि ठेकेदार को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी पति-पत्नी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय