Monday, May 6, 2024

नोएडा में आप के जिला सचिव को विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने जमकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। मामुली कहा-सुनी होने पर विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने आम आदमी पार्टी के जिला सचिव को जमीन पर गिराकर मारपीट की है। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। घटना से आप कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना जारचा में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बिजली विभाग के पांच कर्मचारियों ने उनके तथा उनके भतीजे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित आम आदमी पार्टी का जिला सचिव बताया जा रह है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रिंकू राणा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने भतीजे रचित राणा के साथ प्यावली बिजली घर पर बिजली का बिल जमा करने गए थे। बिजली का बिल जमा करने के बाद वह वहां मौजूद बिजली विभाग के कर्मचारियों से कनेक्शन जोड़ने के लिए कहने गए। इसी बीच कर्मचारियों ने उनसे बदतमीजी करनी शुरू कर दी।

 

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने तथा उनके भतीजे ने इस बात का विरोध किया तो वहां खड़े बिजली विभाग के कर्मचारी रिंकू, नागेंद्र, प्रदीप,  कृष्ण व अन्य उनके साथियों ने उनके तथा उनके भतीजे के साथ मारपीट कर उन्हें गिरा- गिराकर पीटा, तथा लात घुसे और लाठी-डंडों से मारा। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के अनुसार शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने उनकी जान बचाई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इस बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आप कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के प्रति काफी आक्रोश व्यक्त किया है। पीड़ित के अनुसार वह आम आदमी पार्टी का जिला सचिव हैं।म

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय