Monday, May 20, 2024

बिजली मंत्री आतिशी का एलजी पर गंभीर आरोप, कहा किसानों की फ्री बिजली बंद करने का आया प्रस्ताव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में बिजली मंत्री आतिशी ने एक बार फिर एलजी विनय कुमार सक्सेना पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के वकीलों और किसानों को मिलने वाली फ्री बिजली सेवा को बंद करने को लेकर उनके पास गुरुवार को प्रस्ताव आया है। इसके पीछे एलजी की साजिश है। उन्होंने कहा कि आज सुबह मुझे बिजली मंत्री होने के नाते बिजली विभाग से एक फाइल आई। इसमें प्रस्ताव दिया गया है कि दिल्ली के किसानों और वकीलों को मिलने वाली सब्सिडी बंद कर दी जाए।

गुरुवार को प्रेस वार्ता कर आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली के किसानों और वकीलों को मुफ्त में बिजली देती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आतिशी ने कहा कि इस फाइल को लेकर जब पावर डिपार्टमेंट के अफसर बुलाए गए तब कहानी की असली वजह पता चली। अफसरों ने बताया कि एलजी और भाजपा द्वारा बहुत दबाव बनाया जा रहा है कि किसी न किसी तरह वकीलों और किसानों को मिलने वाली फ्री बिजली बंद कर दी जाए। आतिशी ने कहा कि भाजपा के नेता एलजी ऑफिस में बैठे रहते हैं और वहां से आदेश देते रहते हैं। यह प्रस्ताव एलजी के दबाव में बनाया गया है।

हम एलजी से कहना चाहते हैं आप और भाजपा के लोग केजरीवाल से नफरत करते हैं। इतनी भी नफरत मत करो की आप वकील और किसानों के दुश्मन बन जाओ। उन्होंने बताया कि मुझसे कई किसानों और वकीलों ने फोन कर पूछा कि क्या मेरी बिजली सब्सिडी खत्म हो जाएगी।

बिजली मंत्री ने कहा कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल सरकार है, तब तक एलजी कितनी भी साजिश कर लें, फ्री बिजली की सब्सिडी मिलती रहेगी। दिल्ली की जनता के हक के लिए केजरीवाल लड़ते रहेंगे। उन्होंने बताया कि दिल्ली में जब से केजरीवाल सरकार बनी है तब से किसानों को हमारी सरकार फ्री बिजली दे रही है। वहीं वकीलों को उनके चेंबर्स के लिए 200 से 400 यूनिट बिजली सब्सिडी मिलती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय