Sunday, May 5, 2024

Google India से बर्खास्त कर्मचारी ने बयां किया अपना दर्द, कहा- यह बिलकुल ब्रेकअप जैसा है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। गूगल इंडिया का एक कर्मचारी, जो पिछले महीने निकाले गए 400 से अधिक कर्मचारियों में से एक था, लिंक्डइन पर अपनी दुर्दशा शेयर की, जिसमें उन्होंने नौकरी खोने को ब्रेकअप के समान बताया।

मुंबई में गूगल में एपीएसी जीटीएम क्रिएटिव वर्क्‍स के क्रिएटिव लीड, प्रियांग दवे, जिन्होंने नौ महीने तक काम किया। उन्होंने लिंक्डइन पर लिखा: मेरे पिछले कुछ हफ्ते काफी घटनापूर्ण रहे हैं। मुझे एक नया ब्लूटूथ स्पीकर मिला, नाइट मैनेजर देखा जो इतना बुरा नहीं था, और ओह भी! मुझे गूगल से निकाल दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, यह ब्रेकअप की तरह है। बेशक, यह थोड़ा बेकार है, लेकिन आप अपना अगला पार्टनर चुनेंगे, जो इतना समझदार हो कि टेक्स्ट (या ईमेल) पर आपसे ब्रेकअप न करे। उन्होंने निरमा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन एंड मैनेजमेंट में डिग्री के साथ स्नातक किया।

इसके अलावा, गूगल में अपने समय को याद करते हुए, दवे ने उल्लेख किया कि गूगल छोड़ने से पहले, उन्होंने कुछ मूल्यवान चोरी की जिसके लिए उन पर मुकदमा नहीं चलाया जा सकता- सीख। मुझे इंटरनेट के स्रोत कोड से डिजिटल विज्ञापन सीखने को मिला, ऐसे विज्ञापन उत्पाद जो गूगल में बहुत कम लोग सही ढंग से उपयोग करते हैं, पूरे क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ एजेंसियों और ब्रांडों के साथ काम करते हैं, एआई/एमएल की गहराई का पता लगाते हैं, और अच्छे लोगों के साथ संबंध बनाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय