Thursday, September 19, 2024

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

राजौरी। जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया। आतंकियों ने सोमवार तड़के राजौरी के खवास में भारतीय सेना के नए स्थापित शिविर पर हमला किया। आतंकवादियों के इस हमले का सेना की ओर से भी जवाब दिया जा रहा है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राजौरी के गुंडा खवास इलाके में नए स्थापित राष्ट्रीय राइफल्स शिविर पर आतंकियों ने हमला किया। सेना ने आतंकवादियों की गोलीबारी का जवाब दिया। गोली लगने से एक जवान घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूत्रों ने बताया कि सेना ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हालात को देखते हुए सुरक्षाबलों की एक और टुकड़ी को घटनास्थल रवाना कर दिया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि सेना ने जम्मू संभाग के पहाड़ी जिलों में सक्रिय आतंकवादियों के समूह से निपटने के लिए करीब 4,000 अतिरिक्त सैनिकों को तैनात किया है।

 

 

आतंकवाद को खत्म करने के लिए इन जिलों में पैरा कमांडो और पर्वतीय युद्ध में प्रशिक्षित सैनिकों की तैनाती की गई है। ज्ञात हो कि जम्मू संभाग में बीते कुछ समय में आतंकवादी हमलों में तेजी दर्ज की गई है। बीते दिनों डोडा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें एक पुलिसकर्मी, सेना के एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद हो गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय