Monday, May 6, 2024

सोनिया ने तेलंगाना के लोगों से कांग्रेस को वोट देने का आग्रह किया, कहा, लोगों ने उन्हें ‘अम्मा’ कहकर सम्मान दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। तेलंगाना में गुरुवार को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार रुकने के साथ, कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को राज्य के लोगों से बदलाव और सबसे पुरानी पार्टी के लिए वोट करने का आग्रह किया।

सोनिया गांधी ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कांग्रेस ने 2014 में तेलंगाना के गठन का वादा पूरा किया और राज्य के लोगों ने उन्हें ‘सोनिया अम्मा’ कहकर बहुत सम्मान दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेलंगाना के मतदाताओं को अपने लगभग दो मिनट लंबे वीडियो मैसेज में सोनिया गांधी ने कहा, ”नमस्कारम, तेलंगाना की मेरी प्यारी बहनों और भाइयों। मैं आप सबके बीच नहीं आ सकी लेकिन मैं आपके दिलों के बहुत करीब हूं। आज मैं आपसे कुछ कहना चाहती हूं। मैं तेलंगाना मां के शहीद बेटों का सपना पूरा होते देखना चाहती हूं।”

“मैं ईमानदारी से चाहती हूं कि हम सभी ‘दोराला’ तेलंगाना को ‘प्रजला’ तेलंगाना (जमींदारों के तेलंगाना से लोगों के तेलंगाना तक) में बदल दें। आपके सपनों को साकार करें और आपको एक सच्ची और ईमानदार सरकार दें।”

सोनिया गांधी ने आगे कहा, ”आपने मुझे सोनिया अम्मा कहकर बहुत सम्मान दिया है। मुझे मां के समान माना… इस प्यार और सम्मान के लिए मैं सदैव आपकी आभारी रहूंगी और सदैव आपके प्रति समर्पित रहूंगी। मैं तेलंगाना की अपनी बहनों, माताओं, बेटों, बेटियों, भाइयों से आग्रह करती हूं… इस बार परिवर्तन लाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें, कांग्रेस को वोट दें।”

यहां तक कि कांग्रेस नेता और उनके बेटे राहुल गांधी ने एक्स पर अपना मैसेज साझा किया और कहा, “तेलंगाना की अपनी ‘सोनिया अम्मा’ की ओर से राज्य के लोगों के लिए मैसेज।”

मतदाताओं के नाम उनका मैसेज प्रचार के आखिरी दिन आया। दक्षिणी राज्य में 119 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को समाप्त हो गया है। बता दें कि कांग्रेस राज्य में सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है और पहले ही कई गारंटियों की घोषणा कर चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय