Monday, February 26, 2024

चरथावल में 6 साल के बच्चे की तालाब में डूबकर मौत, स्कूल से आकर मां को ढूंढता हुआ गया था खेत

चरथावल। कक्षा एक में पढऩे वाले पांच साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बालक बुधवार अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे स्कूल से घर आकर मां को ढूंढने के लिए जंगल में गया था। अचानक पैर फिसलने से तालाब में डूब गया। काफी तलाश के बाद हादसे की जानकारी हुई, इसके उपरांत बालक के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया परिजनों का बुरा हाल है। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी नीटू खेतों पर मजदूरी करता है, जबकि उसकी पत्नी घास काट कर पशुओं के लिए चारा तैयार करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आजाद समाज पार्टी के चरथावल विधानसभा अध्यक्ष रणजीत सिंह सैद नगला ने बताया कि बुधवार को नीटू का पांच साल का बच्चा गौरव सुबह को स्कूल गया था। बच्चों के स्कूल जाने के बाद नीटू और उसकी पत्नी भी अपने काम से जंगल की ओर चले गए थे।

 

 

अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे जब गौरव स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौटा, तो मां को घर पर न पाकर वह उसे ढूंढने के लिए जंगल की ओर निकल पड़ा। बताया जा रहा है कि मां को ढूंढते हुए दुर्भाग्यवश पैर फिसलने से वह तालाब में समा गया। उधर, नीटू और उसकी पत्नी काम निपटाकर घर लौटे, तो गौरव को न पाकर परेशान हो गए। बताया कि काफी तलाश के बाद देर शाम को जानकारी हुई  कि   गौरव तालाब में डूब गया। गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया।

 

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना चरथावल जसवीर सिंह ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, रणजीत सिंह सैद नगला ने बताया कि मृतक के पीडि़त परिजनों को शासन से चार लाख रुपए का मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय