Wednesday, February 28, 2024

शाहपुर में ग्राम प्रधान व उसके भाई के साथ मारपीट, प्रधान जिला अस्पताल रेफर, दी तहरीर

शाहपुर। गांव गढी बहादुरपुर की ग्राम प्रधान व उसके भाई पर गांव के ही चार युवकों द्वारा रंजिश के चलते उस समय हमला कर घायल कर दिया, जब ग्राम प्रधान व उसका भाई गांव में साफ-सफाई का कार्य करा रहे थे। ग्राम प्रधान का यह भी आरोप है कि हमलावर उसके गले की सोने की चैन भी लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान व उसके भाई को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा व मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। ग्राम प्रधान को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। गांव गढ़ी बहादुर की ग्राम प्रधान तनु बालियान गुरुवार को गांव में साफ-सफाई का कार्य करा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ग्राम प्रधान तनु बालियान का आरोप है कि जब वह ओर उसका भाई मनीष सफाई का काम करा रहे थे तभी गांव के ही रणतेज पुत्र हरपाल, भरतवीर पुत्र करतार, दीपक पुत्र सोमपाल व निशांत पुत्र चंद्रपाल लाठी-डंडे लेकर आये तथा गालीग-लौच करते हुए कहा कि आज इसे प्रधान बनाते है। इतना कहते ही उन लोगों ने हमारे ऊपर हमला कर दिया व कपड़े फाड़ दिए हमले में ग्राम प्रधान बेहोश हो गई। ग्राम प्रधान का यह भी आरोप है कि हमलावर जाते-जाते उसके गले की सोने की चैन भी लूट ले गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, ग्राम प्रधान की गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

 

ग्राम  प्रधान व हमलावरों के बीच चली आ रही हैं चुनावी रंजिश

गांव गढ़ी बहादुर की ग्राम प्रधान तनु बालियान व हमले के आरोपियों के बीच चुनावी रंजिश के चलते तनातनी चली आ रही है, जिसके चलते आरोपियों द्वारा की गई शिकायत पर ग्राम प्रधान तनु बालियान को जिलाधिकारी ने विकास कार्यो में अनियमितता पाए जाने पर वित्तीय अधिकार सीज कर रखे है। जिलाधिकारी के आदेशों के विरुद्ध ग्राम प्रधान ने उच्च न्यायालय में पुन: जांच के आदेश करा रखे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय