Saturday, May 18, 2024

बिजनौर पुलिस पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनोर के मंडावर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया है, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

पकड़ा गया बदमाश हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मंडावर थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने एक मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह बालावाली चौकी अंतर्गत कांच की फैक्ट्री के पीछे घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

डीएसपी के मुताबिक, पुलिस दल ने भी जबावी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान जितेन्द्र उर्फ जैके के रूप में हुई है, जो मंडावर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव का रहने वाला है, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

पुलिस को उसके कब्जे से एक बाइक, 1 तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस और एक बाइक मिली।पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस आरक्षी कुशलपाल भी घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि बदमाश जितेन्द्र उर्फ जैके और आरक्षी कौशल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपी पर दस से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। बिजनौर जिले के थाना मंडावर थाना से हत्या के प्रयास के मामले में वांछित है। बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय