Monday, May 20, 2024

कानपुर में अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। ग्वालटोली थाना क्षेत्र के रामा निहालपुर मोहल्ले बुधवार तड़के गोवध करने वाले अपराधियों एवं पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक अपराधी गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान पुलिस टीम ने घायल समेत दो अपराधियों को पकड़ लिया है। घायल अपराधी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी पुलिस उपायुक्त मध्य राम सेवक गौतम ने दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में चकेरी थाना क्षेत्र के चिश्ती नगर निवासी मोहम्मद अशफाक उर्फ जुली इमरान पुत्र मो.अकील और उन्नाव जनपद के कासिम नगर निवासी अजहर उर्फ अजहरुद्दीन पुत्र मोहम्मद है। पकड़े आरोपितों के कब्जे से दो तमंचा, खाली कारतूस, चापड़ और मौके से बंधी हुई गाय को बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आर.एस.गौतम ने बताया कि थानाध्यक्ष ग्वालटोली को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक लोग एक गाय को काटने की तैयारी कर रहे हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष ग्वाल टोली एवं प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों ने पुलिस को देखते हुए फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बचाव में फायर किया। इस दौरान गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया। पुलिस ने उसे तथा एक और गो-हत्यारा को पकड़ लिया, जबकि मौके से अन्य संदिग्ध अपराधी फरार हो गए। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। दोनों अपराधियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय