Sunday, April 28, 2024

गाजियाबाद में पुलिस व गौकशी करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस और गोकशी करने वाले दो बदमाशों के बीच बुधवार तड़के  मुठभेड़ हुई है। इसमें दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। बदमाश चोरी की बाइक से गोकशी की घटना को अंजाम देते थे।

आरोपियों ने 22 अगस्त को गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस  मामला दर्ज कर इनकी तलाश कर रही थी। 30 अगस्त को थाना मधुबन बापूधाम पुलिस टीम ने चेंकिग के दौरान चौकी क्षेत्र बापूधाम मटियाला मोड पर एक बुलेट तथा एक यामाह पर सवार व्यक्तियों को चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया। लेकिन वो नही रुके और पुलिस टीम पर फायरिंग  करते हुए सिकरोडा की तरफ भागे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने भी इनका पीछा किया और जवाबी करवाई में फायरिंग की। इसमे एक बदमाश के पैर में गोली लगी। इसका नाम जीशान पुत्र यूनुस निवासी नाहल थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद तथा दूसरा बदमाश जावेद पुत्र बाबू निवासी नाहल थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद को पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया।

जीशान के पास से एक तंमचा व दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस तथा जावेद से एक तमंचा व दो जिंंंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस, एक प्लास्टिक के कट्टे में 2 गडांसा और एक रस्सा व चोरी की एक मोटर साइकिल बरामद हुई।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि करीब 7-8 दिन पहले उन लोगों ने ही गोविन्दपुरम कूडेदान के पास घूम रहे गौवंशों को पकड़कर अपने साथियों दानिश और पीतल के साथ मिलकर मटियाला के जंगलों में उन्‍हें काटा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय