Wednesday, May 22, 2024

अमेठी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,तीन गिरफ्तार, एसआई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। पुलिस और अंतर्जनपदीय बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस टीम का दरोगा घायल हो गया है जबकि तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि जिले के अमेठी थाना क्षेत्र के टिकरी में 30 दिसंबर को हुई लूट की घटना के अनावरण के क्रम में दिनांक 31 दिसंबर को पुलिस और स्वाट टीम को सूचना मिली कि
तीन व्यक्ति अपाचे मोटरसाइकिल से ग्राम भेटुआ से ग्राम टिकरी की ओर आ रहे हैं। यदि इन तीनों से पूछताछ की जाए तो बीते दिन का पुरवा के पास हुई लूट की घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हो सकती है।

 

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा टिकरी चौराहा से घुरहा तिराहा के पास पहुच गई। जहां तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल से आ रहे थे। पुलिस को देखते ही जान से मारने की नीयत से ताबड़ तोड़ फायरिंग करने लगे। जिसमे एक गोली उ0नि0 शिवबक्श सिंह के बायें हाथ से लगी। पुलिस ने भी तुरंत जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो अभियुक्तों को पैर में गोली लग गई। जिसके कारण वह मौके पर गिर गये । घायल अभियुक्तों इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले गए।

 

पकड़े गए तीनों अभियुक्तों की पहचान शेखावत हुसैन पुत्र शहजाद हुसैन निवासी गभड़िया थाना कोतवाली नगर जनपद सुलतानपुर, निजामुद्दीन पुत्र सिकन्दर निवासी आदर्श नगर थाना कोतवाली नगर जनपद सुलतानपुर, शान मोहम्मद उर्फ अली पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी पलटू का पुरवा घोसियाना थाना कोतवाली नगर सुलतानपर के रूप में हुई,जिसमे शान मोहम्मद मूल रूप से धरौली थाना रामसनेही घाट जनपद बाराबंकी का है।

 

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से तलाशी के दौरान अभियुक्त शेखावत हुसैन के पास से एक लाख रुपये व एक पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस ,एक खोखा कारतूस वही अभियुक्त निजामुद्दीन के कब्जे से एक लाख रुपये व एक तमंचा व एक जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ। वहीं अभियुक्त शान मोहम्मद उर्फ अली के कब्जे से 1,50,000 रुपये नगद बरामद हुये ।

 

गौरतलब है कि 30 दिसंबर को मिहिर जायसवाल पुत्र वीरेन्द्र जायसवाल निवासी वार्ड नं0 12 अमेठी ने लिखित तहरीर दिया था कि वह अपने साथी के साथ राजेश मसाला आटा फैक्ट्री से 04 लाख रुपये लेकर अमेठी आ रहा था।। रास्ते में ब्लाक भेटुआ व श्री का पुरवा के मध्य 02 सफेद अपाचे मोटरसाइकिल सवार कुल 04 व्यक्ति उनके रुपयों को छीन कर भाग गये हैं।जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई थी,जिसका अनावरण पुलिस ने सोमवार को किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय