Saturday, July 6, 2024

गाजियाबाद में छात्र को कार में अगवा कर जमकर पीटा, दो हिरासत में…

गाजियाबाद। जिले के मोदीनगर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल के बाहर से छात्र को कार में अगवा कर बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मारपीट करने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मारपीट के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव हदयपुर भंडोला में कपिल त्यागी परिवार के साथ रहने हैं। वह सेना में तैनात है। कपिल का पुत्र कुणाल मोदीनगर में छाया पब्लिक स्कूल में इंटर का छात्र है। वह जब स्कूल जा रहा था तो इसी बीच कार से उतरे युवकों ने उसको जबरन कार में डाल लिया। इसके बाद उसको गोविंदपुरी कालोनी में सुनसान स्थान पर ले गए। इस बीच कुणाल को बेरहमी से मारापीटा। मारपीट में कुणाल बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपी पीड़ित को छोड़कर मौके से फरार हो गए। किसी तरह से छात्र ने घर आकर परिजनों को आपबीती बताई।

 

आरोपियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुणाल की मां मोनिका ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अपहरण की धारा नहीं लगाई है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। शिकायत के आधार पर आयुष और प्रिंस नामक युवक को हिरासत में लिया गया हैं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय