Sunday, June 30, 2024

हरियाणा में जमीन बेचने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी,जांच शुरू

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर हरियाणा के हिसार में जमीन बेचने के नाम पर 1.23 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोप है कि जमीन का बैनामा नहीं हुआ तो उन्होंने छानबीन की। जिसके बाद पता चला कि जमीन किसी और के नाम है। पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी रामपाल कसाना का कहना है कि उनकी मुलाकात शिवओम पुनिया निवासी गांव सतरोद जिला हिसार हरियाणा से हुई थी। राहुल ने उन्हें शिवओम से मिलवाया था। शिवओम ने बताया कि उनकी जमीन गांव सेल्हवास जिला रेवाली में है। जमीन उसकी पत्नी मोनिका के नाम से है। वो जमीन को बेचना चाहते हैं। रामपाल का कहा है कि जमीन देखने के बाद 3.66 करोड़ रुपए में जमीन का सौंदा तय हो गया। सौदा तय होने के बाद उन्होंने उक्त लोगों को 1.23 करोड़ रुपए दे दिए।

 

इसके बाद कई बार उक्त लोग घर पर आए। और बताया कि जमीन पूरी तरह से दोषमुक्त है। बैनामा की समय सीमा बीतने के बाद भी उन्होंन बैनाम नहीं कराया। हर बार आरोपी बैनामा कराने का अश्वासन देते रहे। उन्होंने छानबीन की तो पता चला कि उक्त जमीन पर्ल ग्रुप की है। उन्होंने जब अपने रुपए मांगने शुरू किए तो आरोपी आश्वासन देते रहे। रामपाल की तहरीर पर पुलिस ने शिवओम, मोनिका, राहुल, मोनिका के चाचा सुरेंद्र और गवाह लखराम शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय