Monday, May 6, 2024

महराजगंज में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार, दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महराजगंज। महराजगंज में पुलिस के साथ सोमवार को मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दो मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

पुलिस ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा के तहत सुबह तड़के महराजगंज जनपद के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जंगलों के बीच लुटेरे और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है । मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है जबकि दो फरार हो गये। पुलिस ने लूट की एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बदमाशों के पास से एक देसी तमंचा,जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लुटेरे गाड़ी बुक करा कर ड्राइवर को मारपीट कर गाड़ी लूट लेते थे जिसको लेकर महाराजगंज में भी मुकदमा दर्ज था ,उसी के तहत जब यह लुटेरे गोरखपुर से लूटे हुए स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को नेपाल ले जाने के फिराक में थे । इसी बीच महराजगंज जिले में पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के जंगल में एसओजी स्वाट और कई थानों की पुलिस ने घेराबंदी कर दी।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के गोली लग गई जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गया वहीं एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश नेपाल का रहने वाला है । वहीं घायल बदमाश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय