Saturday, August 31, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़,एक बदमाश घायल

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के एसएसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन पर लगातार जनपदीय पुलिस गोकशी के विरुद्ध अभियान चलाकर वांछितों एवं शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम कर रही है। इसी कड़ी में थाना शाहपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है,थाना शाहपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोगों के द्वारा ग्राम मंधेड़ा के जंगलों में रजवाहे की पटरी के पास एक गोवंश को गोकशी करने के उददशेय से बांध रखा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर थाना शाहपुर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुँच घेराबंदी की गई,अभियुक्तों के द्वारा अपने आप को पुलिस पार्टी से घिरा देखकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया,पुलिस टीम ने बदमाशों को फायर बंद कर आत्मसपर्ण करने की चेतावनी दी गयी,जिसका बदमाशों पर कोई असर नही हुआ,ओर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करते रहे,पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी कर अदमस्य साहस का परिचय देते हुए बदमाशों की फ़ायरींग रेंज में घुसकर जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश के पैर में गोली लगी,जो घायल हो गया,तथा एक बदमाश जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। जिसको गिरफ्तार करने हेतु पुलिस टीम के द्वारा कॉम्बिंग की जा रही है।

 

पुलिस टीम के द्वारा घायल पकड़े गए बदमाश का नाम इमरान उर्फ लाला निवासी सुजड़ू थाना खालापार है,तथा फरार अभियुक्त का नाम मंशाद निवासी सुजड़ू थाना खालापार है। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस टीम ने 1 तमंचा 1 खोखा व 1 जिंदा कारतूस 315 बोर,गोकशी के उपकरण व 1 जिंदा गोवंश बरामद किया है।

 

आज थाना शाहपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम मंधेड़ा के रजवाहे की पुलिया पर कुछ व्यक्ति एक बैल को लेकर गोकशी करने वाले हैं इसके पश्चात मीरापुर पुलिस चौकी प्रभारी व शाहपुर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और देखा कि एक बैल बंधा हुआ है और दो अभियुक्त उसको काटने की फिराक में है जैसे ही उन्होंने पुलिस को आते देखा उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है एक बदमाश मौके से भाग गया जिसकी कॉम्बिंग की जा रही है,घायल बदमाश को उपचार हेतु नजदीकी सीएचसी भेजा गया है,पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा व एक खोखा कारतूस ओर गौकशी के उपकरण बरामद हुए है,पकड़े गए बदमाश पर गोकशी के मुकदमे पूर्व में भी पंजिकर्त है,ये बदमाश थाना खालापार क्षेत्र के सुजड़ू निवासी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,331FansLike
5,364FollowersFollow
106,060SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय