Wednesday, September 4, 2024

एनसीआर के साप्ताहिक बाजारों में लोगों के मोबाइल फोन चुराने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में लगने वाले साप्ताहिक बाजार एवं भीड़भाड़ वाले मार्केटों से लोगों की जेब व पर्स से कीमती मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक गैंग के तीन शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी के पांच मोबाइल फोन बरामद किया है। इसके अलावा इसी थाने की पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश की 34 पव्वा शराब समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि थाना पुलिस द्वारा नोएडा एनसीआर क्षेत्र में भीड़भाड़ वाले क्षेत्र व  बाजारों से मोबाइल फोन चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को एक गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए करण उर्फ इक्का पुत्र मुकेश सिंह, देवेन्द्र पुत्र रामबीर सिह तथा अजीत सिंह पुत्र शिव पूजन सिंह को ग्राम गिझौड़ सेक्टर-53 बिजलीघर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के 5 मोबाइल फोन विभित्र कंपनियों के बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना पुलिस ने सेक्टर-12/22 के पास से पुलिस ने कमल पुत्र किशन को गिरफ्तार कर उसके पास से 34 पव्वा तस्करी की शराब बरामद की है। यह शराब अरुणाचल प्रदेश में बेचने के लिए बनाई गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,331FansLike
5,364FollowersFollow
106,060SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय