Friday, September 20, 2024

शामली में पुलिस और चोरों के बीच मुठभेड़, कब्जे से लाइसेंसी बंदूक व जिंदा कारतूस,2 खोखे ओर 2 मोबाइल बरामद

शामली। जनपद के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के हथछोया-तितरो मार्ग के राजभाहे की पटरी पर पुलिस और चोरों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें पुलिस ने एक अभियुक्त को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया है। कब्जे से दो लाइसेंसी बंदूक मय जिंदा चार कारतूस ,दो खोखे ओर दो मोबाइल के साथ बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि जनपद में बढ़ रही चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए जहां पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना अध्यक्षों को दिशा निर्देश दिए हुए  है। वहीं चोरों पर कार्रवाई करने के दौरान गढी पुख्ता थाना क्षेत्र के हाथछोया- तितरो मार्ग के राजभये की पटरी पर पुलिस और चोरों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें पुलिस ने गोली लगने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, दो लाइसेंस की बंदूक, चार जिंदा कारतूस,दो खोखे और दो मोबाइल जो उसने चोरी किए हुए थे, वो सब बरामद किए हैं। पकड़ा गया आरोपी जैद पुत्र दिलशाद निवासी गढी अब्दुल्ला थाना गढ़ी पुख्ता जनपद का ही रहने वाला है। आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस आरोपी के आपराधिक इतिहास का पता लगाने में जुट गई है।

 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने जानकारी दी कि 26 तारीख को गढी अब्दुल्ला थाना क्षेत्र में चोरी की एक घटना घटी थी, जिसमें दो लाइसेंसी बंदूकें, कुछ जिंदा कारतूस, और दो मोबाइल चोरी कर लिए गए थे। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया था।

देर रात पुलिस को सटीक सूचना मिली कि गढी पुख्ता थाना क्षेत्र के हथछोया तीतरों के पास गन्ने के खेत में एक व्यक्ति चोरी का सामान ले जाते हुए देखा गया। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, जिस पर आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारी और उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से चोरी की गई दो लाइसेंसी बंदूकें, कुछ जिंदा कारतूस और दो मोबाइल बरामद हुए। पुलिस ने आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय