Friday, September 20, 2024

शामली में शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी आग, सामान जलकर हुआ खाक

शामली। जनपद के थाना कांधला क्षेत्र के कांधला कस्बे के गंगेरू मार्ग पर एक मकान में बिजली शॉर्ट सर्किट हो जाने से भीषण आग लग गई इसके बाद मकान मालिक महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और शोर शराबी की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घटना की ओर दौड़ पड़े और घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पानी डालकर काबू पाया लेकिन तब तक मकान के अंदर रखा लाखों रुपए की कीमत का सामान जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया और पीड़ित महिला ने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांधला कस्बे के गंगेरू मार्ग का है। जहां कल्लो नाम की महिला के मकान में बिजली के शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसके बाद मकान मालिक महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और शोर शराबा की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घटना की ओर दौड़ पड़े और घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पानी डालकर काबू पाया।

 

लेकिन तब तक मकान के अंदर रखा लाखों रुपए की कीमत का सामान जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया। पीड़ित महिला कल्लो द्वारा बताया गया है, कि उसके मकान के अंदर लाखों रुपए के सामान सहित उसकी बिटिया के दहेज का सामान भी जलकर राख हो गया है। वही पीड़ित महिला ने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय