Monday, October 7, 2024

नोएडा में दिन दहाड़े मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल

नोएडा। थाना फेस-2 पुलिस ने आज एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश शकील पुत्र हबीब खान को गिरफ्तार किया है। दिन दहाड़े हुई इस मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, चोरी की मोटर साइकिल बिना नंबर प्लेट की बरामद हुई है। घायल अभियुक्त को अस्पताल भर्ती कराया गया है।
नोएडा में दिन दहाड़े हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी बताया कि आज थाना फेस-2 नोएडा पुलिस द्वारा डिस्पले चौराहे पर चेकिंग के दौरान दादरी मैन रोड की तरफ से आ रहे बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल स्पलेंडर प्लस सवार को रूकने का इशारा किया गया जो नहीं रूका।
उन्होंने बताया कि इस पर पुलिस द्वारा मोटर साइकिल सवार का पीछा किया गया ता, वह व्यक्ति ककराला ईदगाह की तरफ से सेक्टर-112 जाने वाले रोड़ की और भागने लगा। उन्होंने बताया कि अपने आपको पुलिस द्वारा घिरा देखकर वह मोटर साइकिल को छोड़कर अपने हाथ में लिये तंमचे से पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने लगा। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही में वह घायल हो गया।
डीसीपी ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान शकील पुत्र हबीब खान निवासी शर्मा की डेरी के पास सलारपुर थाना सेक्टर-39 नोएडा कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर मूल पता ग्राम रोशनपुर थाना चरखारी जिला महोबा के रूप में हुई है। इसकी उम्र- 22 वर्ष  है। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस 315 बोर, 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर व चोरी की मोटर साइकिल स्पलैण्डर प्लस बिना नम्बर प्लेट की बरामद हुई है। घायल अभियुक्त को अस्पताल भर्ती कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय