Monday, October 7, 2024

राहुल गांधी को प्रमाण पत्र देने वाले किरेन रिजिजू होते कौन हैं – पवन खेड़ा

नई दिल्ली। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को ‘सुधर जाने’ की नसीहत दी थी। कहा था कि विदेशी धरती पर उन्हें देश विरोधी बातें नहीं करनी चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उनके इस बयान पर सख्त ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा, “हम उनसे पूछते हैं कि वे कौन हैं, जो हमें प्रमाण पत्र देने आए हैं? क्या उनसे सरकार और मंत्रालय सही से चल नहीं रहे?देश के करोड़ों लोग, युवक, किसान, दलित, वंचित, पिछड़े, आदिवासी, अल्पसंख्यक और महिलाएं राहुल गांधी को आशीर्वाद देने और प्रमाण पत्र देने के लिए खड़े हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पवन खेड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, रिजिजू अपनी बारी का इंतजार करें, लाइन में खड़े रहें। हम जानते हैं वह कांग्रेस में आना चाहते हैं, वह पहले भी कांग्रेसी थे। लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि कांग्रेस में आने के लिए उन्हें कई साल इंतजार करना होगा।” दरअसल, रिजिजू ने राहुल गांधी को लेकर कहा था, राहुल गांधी जब विपक्ष के नेता बने, तो मुझे लगता कि सुधर जाएंगे, मगर वह तो और भी बिगड़ गए हैं। वह देश विरोधी बातें करते हैं और देश विरोधियों के साथ खुलेआम घूमते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर चल रही ईडी छापेमारी पर कहा, “चुनावों के समय, भाजपा की एडवांस टीम सक्रिय होती है, जिसमें ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग शामिल होते हैं।

 

 

 

वह अपनी इन टीमों के जरिए विपक्षियों का सफाया करते हैं।” वहीं, जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों के नतीजों को लेकर काफी आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में, जहां कल परिणाम आने वाले हैं, राज्यपाल को पांच सदस्यों को चुनने का अधिकार है, जिसे कई विशेषज्ञों ने संविधान के खिलाफ बताया है। हम परिणामों का इंतजार करते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे गठबंधन की सरकार बन रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय