Monday, October 7, 2024

मैनपुरी में गर्लफ्रेंड के बीच पत्नी थी रोड़ा तो फौजी पति ने कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मैनपुरी। मैनपुरी जिले में एक फौजी द्वारा अपनी पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें प्रेम-प्रसंग के चलते यह घटना हुई। आरोपी गौरव, जो भारतीय थल सेना में तैनात है, ने अपनी पत्नी सरिता की हत्या कर दी। सरिता, फर्रुखाबाद जिले के ग्राम समेचीपुर की रहने वाली थी, और उसकी शादी 2013 में मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम नाहिली निवासी गौरव के साथ हुई थी। इस दंपति के दो बच्चे भी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हत्या के पीछे के वास्तविक कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरिता की मौत के मामले में उसके परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि गौरव के किसी अन्य महिला के साथ संबंध थे, और जब सरिता को इस बात का पता चला, तो उसने अपने सास, ससुर और देवर से इसकी शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि शिकायत करने के बाद सरिता को ससुराल वालों द्वारा ही प्रताड़ित किया जाने लगा। सरिता ने इस प्रताड़ना से तंग आकर अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर कई बार पंचायत भी हुई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, और सरिता के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की जा रही है।

 

बता दें कि सरिता अपने ससुराल में प्रताड़ना से तंग आकर मैनपुरी के शृंगार नगर में एक छोटे से किराए के मकान में अपने छोटे बेटे के साथ अलग रहने लगी थी। हालांकि, पति गौरव उसे लगातार मारपीट करता रहा। 4 अक्टूबर की सुबह करीब 8:30 बजे, गौरव सरिता को अपने गांव नाहिली ले जाने की बात कहकर उसे साथ ले गया। इसके कुछ समय बाद ही सरिता का मोबाइल बंद हो गया, जिससे उसके भाई को संदेह हुआ। जब उसने गांव में अपने किसी परिचित से संपर्क किया, तो उसे पता चला कि गौरव के घर पर ताला लगा हुआ है। इस सूचना ने परिवार की चिंताएं और बढ़ा दीं, और इसके बाद सरिता के भाई ने मामले की पड़ताल शुरू की।

 

सरिता के भाई को जब उसकी बहन के मोबाइल बंद होने और गौरव के घर ताला लगे होने की सूचना मिली, तो उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज में देखा कि 4 अक्टूबर को गौरव सरिता को कार में बैठाकर ले गया था। बाद में पता चला कि गौरव ने सरिता की हत्या कर दी और उसके शव को मथुरा में फेंक दिया।

जब मथुरा में एक महिला की लाश मिलने की सूचना सरिता के भाई को मिली, तो उसने शव की शिनाख्त सरिता के रूप में की। इसके बाद पोस्टमार्टम हुआ, लेकिन इस दुखद घटना से गुस्साए लोगों ने सरिता के शव को लेकर महाराणा प्रताप चौक पर प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दिया, ताकि न्याय की मांग की जा सके। पुलिस द्वारा इस मामले में और जांच जारी है, और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय