Sunday, May 19, 2024

नोएडा में एनआरआई रेजिडेंसी सोसायटी में इंजीनियर की मौत, एक्सीडेंट में घायल की भी हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर -39 क्षेत्र के सेक्टर 45 स्थित एनआरआई रेजिडेंसी सोसायटी में रहने वाले 37 वर्षीय इंजीनियर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि मूल रूप से बेंगलुरु के रहने वाले सचिन सरखेड़ा (37 वर्ष) पुत्र सुभाष सरखेड़ा नोएडा के सेक्टर 45 स्थित एनआरआई रेजिडेंसी में रहते थे।
उन्होंने बताया कि  वह अपने घर में मूर्छित अवस्था में मिले। आसपास के लोगों ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के पंचशील अंडरपास के पास 8 अप्रैल को हुए एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की भी  उपचार के दौरान आज मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि 8 अप्रैल को विनय कुमार पुत्र बालेश्वर मूलनिवासी  बिहार पंचशील अंडरपास के  पास पैदल जा रहे थे, तभी एक अज्ञात कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया।
इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय