Thursday, May 9, 2024

जानसठ में चेयरमैन के लिए 2 ने ख़रीदे नामांकन, बीजेपी के टिकट के लिए 6 दावेदार आये सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुज़फ्फरनगर- जानसठ से अध्यक्ष पद के लिए 2 नामांकन पत्र और 16 सभासद पद के नामांकन पत्र खरीदे गए । जानसठ तहसील में नामांकन पत्र खरीदे गए। जिसमें भोकरहेड़ी नगर पंचायत मीरापुर और जानसठ नगर पंचायत के अध्यक्ष व सभासद पद के नामांकन पत्र खरीदे गए। जिसमें जानसठ से दो अध्यक्ष पद के नामांकन पत्र और 16 सभासद पद के नामांकन पत्र खरीदे गए ।
अध्यक्ष पद के लिए आशु मलिक और साजिदा बेगम और भोकरहेड़ी से अध्यक्ष पद के लिए चार और  सभासद के लिए दो नामांकन पत्र खरीदे गए।
नगर पंचायत मीरापुर से अध्यक्ष पद के तीन नामांकन पत्र जीशान मीर मोहम्मद और अफसाना और शाहनवाज उर्फ सोनू ने पत्र खरीदे और सभासद पद के 16 नामांकन पत्र खरीदे गए।
इसी बीच जानसठ में भाजपा नेताओं ने नगर पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए 6 और सभासद पद के लिए 14 वार्डो में 18 प्रत्याशियों ने पार्टी चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने के लिए बायोडाटा दिए।
मंगलवार को एंबिएंस एकेडमी में भाजपा द्वारा नगर पंचायत चुनाव में पार्टी प्रत्याशी खड़े करने को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली गयी । बैठक में निकाय के चुनाव प्रभारी जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल, मंडल प्रभारी जितेंद्र त्यागी, पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कहा कि पार्टी द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष व प्रत्येक वार्ड में सभासद पद पर पार्टी चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव कराए जाएंगे।
उन्होंने नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासद के लिए बायोडाटा जमा करने वालों से कहा कि जिस किसी को भी पार्टी प्रत्याशी बनाएगी। उसका सभी को समर्थन कर जिताकर भेजना है। स्थानीय निकाय चुनाव ही सन् 2024 के लोकसभा चुनाव की दिशा भी तय करेंगे।
जानसठ नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्वतमान चेयरमैन प्रवेन्द्र भड़ाना, अमित सैनी, रजनीश उर्फ मोनी, अश्वनी चौधरी, नीतू विश्वकर्मा ने अपना बायोडाटा दिया। वही सभासद के 14 वार्डो के लिए 18 भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बायोडाटा दिया गया।
इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए आवेदन करने वाले प्रत्याशियों के समर्थक भी मौजूद रहे। बैठक में स्थानीय निकाय संयोजक बृजेश रस्तोगी, मंडल अध्यक्ष राजीव गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र बंसल, भावेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय