Saturday, May 18, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में कुएं पर अवैध कब्जा करने को लेकर हुआ हंगामा, दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के गांव विलायतनगर में कुएं की जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट हो गई, जिसमें दोनों ओर से लाठी डंडे व धारदार हथियार चलने से आठ लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से चार की हालत की गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव में तनाव की आशंका को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर घटना की जाँच शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव विलायतनगर निवासी नीशू कुमार ने बीते शनिवार को समाधान दिवस पर प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि गांव में कुछ लोगों ने सरकारी भूमि पर बने कुएं पर अवैध कब्जा कर लिया है। मंगलवार को तहसील से राजस्व निरीक्षक व लेखपाल गांव में जांच पड़ताल करने पहुंचे, तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी, जिसमें लाठी डंडे, धारदार हथियार चलने व पथराव होने से एक पक्ष से ओमकारी, किरणो, राजकुमारी, रीनू, नीशू, रोहित तथा दूसरे पक्ष से सचिन व पिंकी घायल हो गए।

घायलों को सीएचसी भोपा पर लाया गया गया, जहां से गम्भीर हालत के चलते मालती, ओमकारी, रीनू व निशु को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इंस्पेक्टर रामबीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है, कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय