Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में विद्यालय बनाने में घटिया निर्माण सामग्री लगाने का आरोप, ग्रामीणों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। विद्यालयों में पुरानी इमारत की नीलामी के बाद विद्यालय परिसर में नई इमारत का निर्माण किया जा रहा है। मंगलवार को ग्रामीणों ने ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने निर्माण सामग्री की जांच कराने की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के कई विद्यालयों में छात्र-छात्राओं को खतरे में देख पुरानी जर्जर इमारत की नीलामी की गई थी। पुरानी इमारत का मलबा उठाने के बाद उस स्थान पर नई इमारतों का निर्माण कार्य चल रहा है। थाना क्षेत्र के गांव मलपुरा में भी विद्यालय परिसर में नई कक्षा कार्यालय व बरामदे के निर्माण का कार्य चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को ग्राम प्रधान महताब के साथ विद्यालय परिसर में पहुंचे ग्रामीण राहुल त्यागी, प्रदीप, रोबिन, अनुज, बृजेश, हरपाल व सादाब आदि ने निर्माण कार्य में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

इस दौरान निर्माण कार्य में लगे राज मिस्त्री व मजदूर मौके से भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने कहा कि निर्माण कार्य में सीमेंट व रेत का इस्तेमाल मानक के अनुरूप नही किया गया है, जिससे भविष्य में इमारत गिरने का खतरा बना हुआ है, जिससे विद्यालय में पढऩे के लिए आने वाले उनके बच्चों की जिंदगी खतरे में पड़ जाएगी।

राहुल त्यागी ने कहा कि व भाजपा का कार्यकर्ता है किसी भी सूरत में सरकार की बदनामी नहीं होने दी जाएगी। ग्रामीणों ने मानक के अनुसार निर्माण कार्य कराने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय