Sunday, May 19, 2024

सुरों की मल्लिका आशा भोसले के 90वें जन्मदिन पर दुबई में लाइव कॉन्सर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सुरों की मल्लिका आशा भोसले के 90वें जन्मदिन को यादगार बनानेे के लिए आनंद भोसले और पीएमई एंटरटेनमेंट ने दुबई में एक लाइव कॉन्सर्ट करने की घोषणा की है।

यह कॉन्सर्ट 8 सितंबर को दुबई के सिटी वॉक क्षेत्र के प्रतिष्ठित कोका-कोला एरिना में होने वाला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस ‘लाइव इन कॉन्सर्ट’ को लेकर जैकी श्रॉफ, जमील सईदी, नितिन शंकर, सलीम-सुलेमान, पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे सहित प्रसिद्ध हस्तियों ने अपनी खुशी जाहिर की। इस लाइव कॉन्सर्ट का संचालन आरजे अनमोल करेंगे।

कोका-कोला एरिना दुबई के सांस्कृतिक परिदृश्य की शोभा बढ़ाने वाले विश्व स्तरीय कार्यक्रमों की मेजबानी के लिए जाना जाता है। यह आयोजन आशा भोसले के शानदार करियर के लिए एक यादगार पल होगा।

पीएमई के संस्थापक सलमान अहमद ने कहा कि हम इस कार्यक्रम के जरिए महान आशा भोसले जी का 90वां जन्मदिन मनाकर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। एक दशक के बाद दुबई में उनकी वापसी उनके चाहने वालों के लिए एक बेहतर अनुभव होगा।

”लाइव इन कॉन्सर्ट” दुनिया में अपनी तरह का पहला म्यूजिकल ब्रॉडवे होगा, जिसमें गायक सुदेश भोसले और अन्य कलाकार प्रदर्शन करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में महान गायिका आशा भोसले ने कहा कि मैं बेहद खुशी से भरी हुई हूं क्योंकि मैं एक दशक बाद मंच पर लौटने की तैयारी कर रही हूं, पीएमई एंटरटेनमेंट के इस संगीत कार्यक्रम के साथ अपना 90 वां जन्मदिन मना रही हूं। संगीत मेरी जीवनरेखा रही है। एक बार फिर अपने फैंस के साथ अपनी धुनों को साझा करना मेरे लिए एक अविस्मरणीय क्षण है।

आशा ने विभिन्न भारतीय भाषाओं में 12,000 से अधिक गीतों को अपनी मनमोहक आवाज दी है। उनकी बहुमुखी प्रतिभा संगीत प्रेमियों की पीढ़ियों को प्रेरित करती आई है।

आनंद भोसले ने कहा कि मैं अपने उत्साह पर काबू नहीं रख पा रहा हूं क्योंकि हम दुबई में आशा जी के मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी आवाज़ में समय और संस्कृति से परे जाकर दुनिया के हर कोने में खुशी और सद्भाव लाने की शक्ति है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय