Wednesday, May 22, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार घायल, ट्रक की चपेट में आकर बालिका भी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर गिरकर घायल हो गया। घायल को उपचार के लिये भोपा अस्पताल लाया गया, जहां से उसे निजी चिकित्सालय ले जाया गया।

ककरौली थाना क्षेत्र के गाँव खाईखेड़ा निवासी सुहैल पुत्र अफसर व वसीम पुत्र अली हसन मंगलवार को जिला चिकित्सालय में वसीम का सीटी स्कैन कराकर दोपहर के समय वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह भोपा थाना क्षेत्र के कासमपुर चौराहे के निकट पहुंचे, तभी सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सुहैल सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल को एम्बुलेंस द्वारा भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को निजी चिकित्सालय में ले जाया गया है।

मोरना में  तेजी से आ रहे ट्रक की चपेट में आकर 6 वर्षीय बालिका घायल हो गयी। घायल का भोपा के अस्पताल में उपचार किया गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
थाना व गांव भोपा में बिजलीघर के पास छह वर्षीय सानिया पुत्री रईस बच्चों सँग खेल रही थी कि सड़क पार करते समय वह ट्रक की चपेट में आ गयी। आनन-फानन में पुलिस की सहायता से सानिया को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार के लिये लाया गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को थाने में ला बैठाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय