Tuesday, May 7, 2024

बाप-बेटे के बीच कहासुनी से गुस्साया पोता, कर दी दादा की हत्या, अब घर छोड़कर फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र में शनिवार रात्रि में एक युवक ने अपने दादा की हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारोपित युवक घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग पिता-पुत्र में विवाद हो रहा था तो अपने दादा से गुस्साए पोते ने घटना को अंजाम दे दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली देश दीपक सिंह ने बताया कि मृतक रामगोपाल (65 वर्ष) मूल रूप से मुगलपुरा के कहारो वाला मंदिर के पास के रहने वाला था। कुछ समय पूर्व से गलशहीद के असालतपुरा में रहने लगा था। बुजुर्ग रामगोपाल अपने पुश्तैनी घर आया था। उसकी बहन भी इसी मकान में रहती है। छोटा बेटा बब्बू भी इसी घर में परिवार के साथ रहता है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम किसी बात को लेकर रामगोपाल और बब्बू में कहासुनी हो रही थी। दो -तीन घंटे तक दोनों के बीच कहासुनी नहीं रूकी तो इसी बीच पोता बंटी भी बीच में बोलने लगा। उसने घर में रह रही अपने दादा की बहन को गालियां देना शुरू कर दिया। इसका रामगोपाल ने विरोध किया।

सीओ ने बताया कि इसी कहासुनी के दौरान बंटी ने रामगोपाल को जोर से धक्का दिया। जिससे रामगोपाल का सिर सामने दीवार में जाकर लगा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय