Tuesday, September 17, 2024

मैनपुरी में पुलिस मुठभेड़ में एटा का शातिर गैंगस्टर पुलिस की गोली लगने से घायल

मैनपुरी। जनपद के बिछवां थाना पुलिस और स्वाट टीम की चेकिंग के दौरान ऑटो सवार शातिर चोर गिरोह के बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचाव करते हुए मुठभेड़ में एक गैंगस्टर बदमाश के पैर में गोली जा लगी और वह घायल हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात बिछवां थाना प्रभारी अवनीश त्यागी और स्वाॅट टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान नगला पाल के पास एक ऑटो में युवक आते दिखाई दिए। उन्हें रूकने का इशारा किया गया तो उन्होंने ऑटो मोड़कर फायरिंग करते हुए भागना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों से मुठभेड़ की। इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़ा गया बदमाश एटा के अलीगंज थाना इलाके में रहने वाला शातिर गैंगस्टर अपराधी इरफान बंजारा निकला। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर मैनपुरी, एटा, कासगंज जनपदों में गैंगस्टर, गोवध, चोरी आदि के मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में उसके कब्जे से अपने गिरोह के साथ भवीचंदपुर गांव में एक घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। वहां से उसके द्वारा एक एकनाली बंदूक और जेवरात चोरी का जुर्म कबूल किया है। उसके कब्जे से चोरी की बंदूक और एक तमंचा 315 व कारतूस आदि बरामद हुए हैं।​

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय