Tuesday, October 22, 2024

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज की एक-एक भविष्यवाणी सत्य सिद्ध हो रही है-डॉ. उदिता त्यागी

मुजफ्फरनगर। यति नरसिंहानंद सरस्वती फाउंडेशन की महामंत्री डॉ उदिता त्यागी ने संयुक्त हिन्दू मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के द्वारा एक ज्ञापन  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भिजवाया। यह ज्ञापन 19 अक्टूबर की रात को बुढ़ाना कस्बे में उपद्रव करने वाले इस्लामिक जिहादियों पर उचित कार्यवाही के लिये दिया गया।

इस अवसर पर डॉ. उदिता त्यागी ने कहा कि पूरे भारत मे इस्लामिक जिहादियों के कारनामों ने यह सिद्ध कर दिया है कि महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी  महाराज की एक एक बात बिल्कुल सत्य है और अगर अब हिन्दुओ को जीवित रहना है तो महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज की बात को मानना ही पड़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ उदिता त्यागी ने पत्रकारों के माध्यम से हिन्दुओ को ज्यादा बच्चे पैदा करने और परिवार को मजबूत और शक्तिशाली बनाने का भी आह्वान किया। संयुक्त हिन्दू मोर्चा के तत्वाधान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे ज्ञापन में कहा गया कि विगत 19 अक्टूबर की रात को जिले के बुढाना कस्बे में एक फेसबुक पोस्ट का बहाना बना कर जिस तरह हजारों की संख्या में इस्लामिक कट्टरपंथी उपद्रवियों ने भयंकर उत्पात मचाया, वह सभ्य समाज के लिये बहुत ही भयभीत करने वाला अपराध है।

 

उन्होंने कहा कि छोटी छोटी बातों का बहाना बना कर इस तरह की घटनाएं जगह जगह की जा रही हैं। ये किसी बहुत बड़े षड्यंत्र की ओर संकेत कर रही हैं, जो जनसमूह अपनी उत्पत्ति से ही दूसरे जनसमूहों के मठ मन्दिरो को तोड़ते हुए और दूसरे जनसमूहों के भगवानो और देवी देवताओं का अपमान करते रहे है, उसका किसी दूसरे पर ईशनिंदा का आरोप लगाना एक मूर्खतापूर्ण बहाना मात्र है।

 

ऐसे में इन घटनाओं की सच्चाई सभ्य समाज के समक्ष लाना और  उपद्रवियों पर  सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और बुढ़ाना प्रकरण में अनावश्यक रूप से जेल भेजे गए युवक अखिल त्यागी को भी नियमानुसार रिहा करने का आदेश पुलिस के अधिकारियों को देने की कृपा करें।

 

इस दौरान मुख्य रूप से मनोज सैनी संस्थापक संयुक्त हिंदू मोर्चा, बाबूराम पाल प्रदेश अध्यक्ष हिंदू क्रांति दल, डॉक्टर योगेंद्र शर्मा प्रदेश महासचिव शिवसेना, प्रवीन जैन प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन, अध्यक्ष साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट लोकेश सैनी, मंडल अध्यक्ष शिवसेना मंडल महासचिव राजेश कश्यप, मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा अवनीश चौहान, प्रदेश अध्यक्ष हिंदू क्रांति सेना राजू सैनी, हिंदू स्वाभिमान बसंत कश्यप, जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू पीठ संदीप पुंडीर एडवोकेट, आर्य समाज मुजफ्फरनगर अरविंद सैनी, अध्यक्ष सैनी युवा संगठन हिमांशु सैनी, सैनी युवा संगठन कमलदीप, जिला अध्यक्ष भगवा रक्षा वाहिनी राजकुमार, हिंदू जागरण मंच आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय