Thursday, June 13, 2024

एग्जिट पोल ही है एग्जैक्ट पोल, विपक्ष को दिन में सपने नहीं देखने चाहिए- रविशंकर प्रसाद

पटना। लोकसभा चुनाव के लिए सभी सात चरणों में वोटिंग खत्म होने के बाद शनिवार देर शाम आए एग्जिट पोल में विभिन्न एजेंसियों ने एनडीए को एक बार फिर प्रचंड जीत मिलने का दावा किया। एग्जिट पोल के जारी होने के बाद पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एग्जिट पोल को विपक्ष के नेताओं ने गलत बताया, तो वहीं सत्ता पक्ष इसे सही ठहरा रहा है। सत्ता पक्ष के कई नेताओं का दावा है कि 4 जून को 400 सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ विपक्षी नेताओं का मानना है कि 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और इंडिया गठबंधन की 295 से ज्यादा सीटें आएंगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एग्जिट पोल ही एग्जैक्ट पोल है। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निर्णायक बहुमत देने जा रही है। 1982 से यात्रा शुरू हुई अब 400 के पार जा रही है। जब पीएम मोदी कहते थे तो लोग उस पर व्यंग करते थे, वो अब समझें। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश के किसानों के लिए, देश की सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं, आतंकवाद के खिलाफ काम कर रहे हैं, इन्हीं सब काम के आधार पर उन्हें वोट मिले हैं।

 

सबसे अधिक वोट जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के लिए मिल रहे हैं। पीएम मोदी की योजनाओं का लाभ गांव में रह रहे लोग भी ले रहे हैं। मुझे लगता है कि देश की जनता को पीएम मोदी के साथ रहना चाहिए। वहीं, विपक्षी नेताओं की ओर से एग्जिट पोल पर सवाल उठाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष को दिन में सपने नहीं देखने चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय