Sunday, May 19, 2024

नोएडा में देव फार्मेसी कंपनी के मैनेजर से मांगी ढाई करोड़ की रंगदारी, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एक कंपनी के मैनेजर से 2.5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कंपनी के मैनेजर ने मामले की शिकायत डीसीपी नोएडा से की है। इस मामले को लेकर डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि पीड़ित की ओर से दी गई शिकायत में कई तथ्य संदिग्ध हैं। सभी पहलुओं पर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपी के बारे में भी जानकारी एकत्र की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायती पत्र में सेक्टर-आठ स्थित देव फार्मेसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मैनेजर संजय कुमार झा ने बताया कि बीते चार जुलाई को उसके पास अज्ञात नंबर से फोन आया। कॉलर ने खुद को पत्रकार बताते हुए वाराणसी बुलाया। वहां पहुंचने पर कथित पत्रकार ने संजय को अपनी गाड़ी में बैठाया और ढ़ाई करोड़ रुपये कंपनी के निदेशक से दिलाने की मांग की। न देने पर कंपनी का संचालन न करने देने की धमकी दी।

 

पीड़ित का कहना है कि वह निदेशक तक बात पहुंचाने की बात कहकर नोएडा लौट आया। इसके बाद 22 अगस्त 2023 को आरोपी कंपनी के गेट पर पहुंचा, लेकिन सीसीटीवी कैमरों के चलते अंदर नहीं आया। आरोप है कि 3 जनवरी 2024 की शाम आरोपी ने पीड़ित को कंपनी के बाहर बुलाया और गाड़ी में बैठे हुए कनपटी पर पिस्टल तान दी। उसने कहा कि उन्हें मंत्रियों, अधिकारियों और नेताओं को रुपये देने हैं।

 

अगर रुपये नहीं दिए तो कंपनी को बम से उड़ा देंगे और पीड़ित की हत्या कर देंगे। कंपनी के कर्मचारी आए तो आरोपी गाड़ी लेकर भाग गया। इसके बाद 8 जनवरी को भी एक व्यक्ति कंपनी पहुंचा और पीड़ित के बारे में पूछने लगा। अधिकारियों का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आपसी लेनदेन का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय