Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर रालोद में गुटबाजी आई सामने, विधायक मदन भैया को न मिला न्यौता, न ही लगा पोस्टर पर फोटो !

मुज़फ्फरनगर- मीरापुर उपचुनाव की तैयारी में जहां रालोद प्रत्याशी की घोषणा में जुटा हुआ है और भाजपा-रालोद  गठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ने के दावे कर रहा है, ऐसे में मुजफ्फरनगर में रालोद में ही गुटबाजी नजर आ रही है।  रालोद के क्षेत्रीय विधायक मदन भैया की उन्हीं के इलाके में खुली उपेक्षा नजर आ रही है। रालोद के नेताओं द्वारा बीते दिन शिकायत के बाद भी सोमवार को मदन भैया की उपेक्षा फिर नज़र आई। 
दरअसल मामला खतौली विधानसभा के क़स्बा जानसठ से जुड़ा हुआ है। जानसठ में सोमवार को सीएचसी लैब का शिलान्यास समारोह आयोजित हुआ था। इस मौके पर ब्लॉक परिसर में आयोजित  जन संवाद कार्यक्रम में शामली के रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी समेत पार्टी के सभी प्रमुख नेता तो मंच पर मौजूद थे, लेकिन मंच से क्षेत्रीय पार्टी विधायक मदन भैया गायब थे,और तो और, मंच पर जो बैनर लगाया गया था, उसमें प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर समेत बीजेपी – रालोद के जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत सभी के फोटो लगे थे, लेकिन उससे क्षेत्रीय विधायक का फोटो तक भी गायब था, जिसको लेकर राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं में खेमे बंदी शुरू हो गई है।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी अनिल कुमार थे। शामली के रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, रालोद के प्रदेश संगठन महामंत्री अजीत राठी, रालोद के जिला अध्यक्ष संदीप मलिक समेत भाजपा के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी आदि नेता गण भी मंच पर मौजूद रहे लेकिन क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति न तो मंच पर थी और न ही बैनर पर।
जिस पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने ज़रूर कहा  कि कार्यक्रमों में प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं होना चाहिए। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को अपने संबोधन में कहा कि आगे से जो भी कार्यक्रम आयोजित होगा उससे पहले उन्हें पूरी जानकारी दी जाएगी।
इससे पूर्व रालोद के प्रदेश संगठन महामंत्री अजीत राठी ने भी, कल हुए शिलान्यास के कार्यक्रम में भी क्षेत्रीय विधायक मदन भैया को न आमंत्रित करने एवं उनका फोटो तक न लगाए जाने को लेकर मंच से ही कहा कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस सब के बावजूद आज फिर ब्लॉक में आयोजित कार्यक्रम में भी क्षेत्रीय विधायक मदन भैया का फोटो गायब था।
जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि लोकदल के भीतर चुनाव से पूर्व ही घमासान शुरू हो गया है। जिसका खामियाजा गठबंधन प्रत्याशी को मीरापुर उपचुनाव में उठाना पड़ सकता है ।
सीएमओ ने मांगी माफ़ी 
अस्पताल में लैब शिलान्यास के आयोजको ने क्षेत्रीय विधायक मदन भैया से बात कर खेद जताया। रविवार को सीएचसी परिसर में लैब के शिलान्यास कार्यक्रम के आयोजन कर्ता यूपीपीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर एवं जिला चिकित्सा अधिकारी महावीर फौजदार ने प्रोटोकॉल के उल्लंघन के मामले में क्षेत्रीय विधायक मदन भैया से बात कर अपनी गलती पर खेद प्रकट किया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय